portugalfootball

ओपीडी ने गबन, झूठी रिपोर्ट, चोरी की आग्नेयास्त्रों को गिरफ्तार किया

प्रकाशित सुबह 10:00 बजे मंगलवार, 20 सितंबर, 2022

8 सितंबर को, ऑक्सफोर्ड पुलिस विभाग के अधिकारियों ने ठाकर रोड के 100 ब्लॉक का जवाब दिया। गबन की रिपोर्ट के संबंध में। एक संक्षिप्त जांच के बाद, यह पाया गया कि कर्मचारी द्वारा गबन की गई राशि $1,000 से अधिक थी। ऑक्सफोर्ड के 30 वर्षीय क्लेरेंटे अलेक्जेंडर को बाद में हिरासत में ले लिया गया और घोर गबन का आरोप लगाया गया। अलेक्जेंडर को लाफायेट काउंटी न्याय न्यायालय के न्यायाधीश द्वारा $10,000 का बांड जारी किया गया था। मिसिसिपी सुधार विभाग द्वारा सिकंदर पर भी रोक लगा दी गई थी।

पिछले कुछ महीनों में, ऑक्सफ़ोर्ड पुलिस विभाग उन कॉलों का जवाब दे रहा है जिनमें दावा किया गया है कि लोग गंभीर रूप से घायल हैं या खतरनाक स्थितियों में झूठी रिपोर्ट निकली हैं। जांच के बाद, पोप के 23 वर्षीय थॉमस ली जूनियर को गिरफ्तार कर लिया गया और आपातकालीन टेलीफोन सेवा के लिए अपमानजनक कॉल के कई मामलों में आरोप लगाया गया। ली को उनके प्रारंभिक बांड की सुनवाई के लिए लाफायेट काउंटी न्याय न्यायालय के न्यायाधीश के समक्ष ले जाया गया और 10,000 डॉलर का बांड जारी किया गया। ली को मिसिसिपी सुधार विभाग के साथ एक गुंडागर्दी वारंट भी दिया गया था।

16 सितंबर को, ऑक्सफ़ोर्ड पुलिस विभाग ने राजमार्ग 6 पर एक वाहन पर यातायात रोक दिया, स्टॉप के दौरान, अधिकारियों ने एक बन्दूक का पता लगाया जिसे क्लार्क्सडेल पुलिस विभाग द्वारा वाहन में चोरी होने की सूचना दी गई थी। क्लार्क्सडेल के 39 वर्षीय मार्विन स्ट्रीटर को एक चोरी की बन्दूक रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। स्ट्रीटर को लाफायेट काउंटी न्याय न्यायालय के न्यायाधीश के समक्ष ले जाया गया और 10,000 डॉलर का बांड जारी किया गया।