anujrawat

चिकित्सा भांग व्यवसाय राहत प्रदान करने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं

प्रकाशित दोपहर 2:00 मंगलवार, 20 सितंबर, 2022

मिसिसिपी का पहला चिकित्सा भांग रोगी संगोष्ठी 19 सितंबर को ऑक्सफोर्ड सम्मेलन केंद्र में हैम्पटन इन में आयोजित किया गया था।

संगोष्ठी ने एमएसडीएच-अनुमोदित चिकित्सकों से शैक्षिक संसाधन और जागरूकता प्रदान की। उपस्थिति में व्यवसायों और संगठनों में गुड डे फार्म, हिलटॉप ब्रांड्स, हाइब्रिड रिलीफ, केलीज ग्रीन, कुडज़ू कैनबिस, मैगनोलिया कैनबिस, मैगनोलिया टेक, मॉकिंगबर्ड, पॉज़ पेन एंड वेलनेस, सदर्न क्रॉप, सदर्न स्काई, एमएस सिकल सेल फाउंडेशन और स्टीप हिल मिसिसिपी शामिल हैं। .

मिसिसिपी कैनबिस पेशेंट्स एलायंस के संस्थापक / सीईओ एंजी कैलहौन ने कहा, "मिसिसिपी में चिकित्सा भांग उद्योग तेजी से आगे बढ़ रहा है, क्योंकि कई खेती, परीक्षण और औषधालय सुविधाएं उनके उचित लाइसेंस और प्रमाणपत्र प्राप्त करने की प्रक्रिया में हैं।" “एक बार जब परीक्षण सुविधाएं परीक्षण शुरू करने के लिए तैयार हो जाती हैं, तो हमें देखना चाहिए कि औषधालय अपने दरवाजे खोलना शुरू कर देते हैं क्योंकि उन्हें एमडीओआर की मंजूरी मिल जाती है। हमारी वेबसाइट पर एमसीपीए का एक नया पेज है जिसमें राज्य भर में स्वीकृत मेडिकल कैनबिस चिकित्सकों और लाइसेंस प्राप्त औषधालयों को सूचीबद्ध किया गया है।

मिसिसिपिअन्स को सेवाएं प्रदान करने के लिए समर्पित एक चिकित्सा मारिजुआना कंपनी केली ग्रीन ने दुर्बल करने वाली चिकित्सा स्थितियों की एक सूची प्रदान की जो चिकित्सा मारिजुआना के उपयोग के लिए योग्य हैं।

सूची में कैंसर, पार्किंसंस, हंटिंगटन, मस्कुलर डिस्ट्रॉफी, ग्लूकोमा, स्पास्टिक क्वाड्रिप्लेजिया, एचआईवी, एड्स, हेपेटाइटिस, एएलएस, क्रोहन, अल्सरेटिव कोलाइटिस, सिकल सेल एनीमिया, अल्जाइमर, डिमेंशिया का आंदोलन, पीटीएसडी, ऑटिज्म, दर्द से बचाव के लिए दर्द निवारक शामिल हैं। प्रबंधन, मधुमेह / परिधीय न्यूरोपैथी, रीढ़ की हड्डी की चोट, कैशेक्सिया, पुराना दर्द, गंभीर या असाध्य मतली, दौरे और गंभीर मांसपेशियों में ऐंठन।

स्थिति का इलाज करने वाली सबसे कम खुराक मिलने तक माइक्रोडोज़िंग की सिफारिश की जाती है। सार्वजनिक रूप से मेडिकल मारिजुआना का सेवन करना कानून के खिलाफ है। वर्तमान में, चिकित्सा मारिजुआना के लिए सकारात्मक परीक्षण रोजगार के कुछ स्थानों के लिए एक आग लगाने योग्य अपराध है।

भांग पीने से अल्पकालिक दुष्प्रभाव हो सकते हैं और श्वसन स्वास्थ्य को नुकसान हो सकता है। मॉकिंगबर्ड कैनबिस ने चिकित्सा मारिजुआना को प्रशासित करने के तरीकों की तुलना की पेशकश की।

धूम्रपान करने योग्य उत्पादों को न्यूनतम रूप से संसाधित किया जाता है और आसानी से नियंत्रित खुराक के साथ तत्काल राहत प्रदान करते हैं। हालांकि, यह विधि फेफड़ों के लिए हानिकारक है, और अस्थमा या अन्य फेफड़ों की स्थिति वाले रोगियों के लिए अच्छा विकल्प नहीं है। वापिंग फेफड़ों पर कम कठोर होती है और तुरंत राहत देती है।

खाद्य उत्पाद साँस लेने के प्रतिकूल रोगियों के लिए एक विकल्प के रूप में लंबे समय तक चलने वाली राहत प्रदान करते हैं। धूम्रपान उत्पादों की तुलना में राहत प्राप्त करने में अधिक समय लगता है, लेकिन खुराक अधिक सटीक होती है। सामयिक उत्पाद कम से कम मनो-सक्रिय प्रभाव प्रदान करते हैं। जबकि अधिक गंभीर स्थितियों के लिए खुराक पर्याप्त मजबूत नहीं है, दर्द से राहत स्थानीयकृत है और त्वचा की समस्याओं को बेहतर ढंग से संबोधित कर सकती है।

विभिन्न प्रकार के उपभेदों के बीच चिकित्सा मारिजुआना के प्रभाव भिन्न हो सकते हैं। इंडिका उपभेद अक्सर शामक प्रभाव प्रदान करते हैं, जबकि सैटिवा उपभेद उच्च ऊर्जा परिणामों से जुड़े होते हैं।

मिसिसिपी के चिकित्सा मारिजुआना उद्योग में स्थापित बुनियादी ढांचे की कमी के साथ, स्थानीय व्यवसाय रोगियों को राहत प्रदान करने के लक्ष्य को साझा करने वाले संबंध बनाने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं।

हिलटॉप ब्रांड्स के सीओओ और सह-संस्थापक माइकल वाटकिंस ने कहा, "हम सभी इस पर एक साथ काम कर रहे हैं।" "परीक्षण, अनुसंधान, खेती, प्रसंस्करण, परिवहन और औषधालयों का एक समान लक्ष्य है।"