jscainternationalstadiumcomplex

निक ब्रोकर को एसईसी ऑफेंसिव लाइनमैन ऑफ द वीक नामित किया गया

प्रकाशित 1:15 बजे सोमवार, 19 सितंबर, 2022

बर्मिंघम, अला - ओले मिस फ़ुटबॉल टीम द्वारा शनिवार को जॉर्जिया टेक में 42-0 की जीत में ऐतिहासिक तेज़ प्रदर्शन के बाद,निक ब्रोकरदक्षिणपूर्वी सम्मेलन से ऑफेंसिव लाइनमैन ऑफ द वीक सम्मान अर्जित किया।

यह ब्रोकर का तीसरा एसईसी साप्ताहिक सम्मान है, जिसे 2020 और 2021 में एक-एक बार ऑफेंसिव लाइनमैन ऑफ द वीक नामित किया गया है। ब्रोकर इस सीजन में अब तक लीग कार्यालय से साप्ताहिक सम्मान अर्जित करने वाले पहले विद्रोही हैं।

प्रेसीजन ऑल-अमेरिका और ऑल-एसईसी सम्मान ने अटलांटा में ब्लोआउट रोड जीत में जमीन पर 316 गज की दूरी पर एक विद्रोही रशिंग हमले का मार्ग प्रशस्त किया। ब्रोकर और बाकी विद्रोही ओ-लाइन के पीछे, पीछे चल रहा हैज़ैक इवांस,क्विनशॉन जुडकिंसतथायूलिसिस बेंटले IVजीत में ओले मिस के सभी छह टचडाउन स्कोर करने के लिए संयुक्त।

द रिबेल्स ने कम से कम 1967 के बाद से एक गैर-एसईसी पावर -5 प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ अपने सबसे तेज गज की दूरी दर्ज की। 27 अक्टूबर, 1979 के बाद यह पहली बार भी था, कि तीन ओले मिस रशर्स ने कई स्कोर बनाए। यह 1950 के बाद से एक गैर-एसईसी पावर -5 प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ एक विद्रोही टीम के लिए जीत का सबसे बड़ा अंतर था।

ब्रोकर, एक आउटलैंड और लोम्बार्डी अवार्ड वॉच लिस्टर, को विद्रोही विजय में 96 प्रतिशत पर वर्गीकृत किया गया। उन्होंने येलो जैकेट के खिलाफ शून्य दबाव और शून्य बोरियों की अनुमति के साथ कुल छह नॉकडाउन किए।

ब्रोकर और रिबेल्स एसईसी नेटवर्क पर 3 बजे सीटी शनिवार को तुलसा की मेजबानी करने के लिए वाउट-हेमिंग्वे स्टेडियम में लौटते हैं।