parismasters

कोलोनेड क्रॉसिंग जल क्षमता के अधिकांश मुद्दों को हल करता है, शहर का OK . प्राप्त करता है

प्रकाशित 12:15 अपराह्न बुधवार, 3 अगस्त, 2022

ऑक्सफोर्ड बोर्ड ऑफ एल्डरमेन ने फेज 2 के लिए अंतिम प्लेट के अनुरोध को मंजूरी दीकोलोनेड क्रॉसिंग, एक 88-एकड़, 22-लॉट विकास वाणिज्यिक उपखंड पार्क ड्राइव के पश्चिम में और मौली बर्र रोड के पार।

कोलोनेड क्रॉसिंग - चरण 2 उपनगरीय कॉरिडोर के लिए ज़ोन किया गया है और यह कॉनकॉर्डिया एवेन्यू और बैनब्रिज स्ट्रीट के उत्तर-पश्चिमी कोने पर, एमएस हाईवे 30 के उत्तर में स्थित होगा। संपत्ति के मालिक एमएफएम डेवलपमेंट जिम और ऑफिस स्पेस के साथ एक एथलेटिक सुविधा बनाने का प्रस्ताव कर रहे हैं। स्थल पर।

पर9 मई योजना आयोग की बैठक, आयोग ने सर्वसम्मति से चरण 2 के लिए अंतिम प्लाट के अनुरोध के अनुमोदन की सिफारिश की।

योजना आयोग की बैठक में आयुक्तों को विकास स्थल पर जल क्षमता के मुद्दों से अवगत कराया गया. मौली बर्र पर दो कनेक्शनों से साइट को पानी उपलब्ध कराने का इरादा था, हालांकि, उन कनेक्शनों को दबाव-वर्धित क्षेत्र में बांधा गया है जो ऑक्सफोर्ड कॉमन्स की सेवा करता है।

इससे पहले कि परियोजना के विकासकर्ता शहर एल्डरमेन से अनुमोदन प्राप्त कर सकें, उन्हें यह सुनिश्चित करने के लिए साइट के लिए पानी के मॉडल का विश्लेषण पूरा करना था कि कनेक्शन ऑक्सफोर्ड कॉमन्स पर इमारतों से समझौता नहीं करेगा।

एक के अनुसारअंतिम प्लाट स्वीकृति पर ज्ञापन , जल मॉडल विश्लेषण पूरा हो चुका है और डेवलपर्स मौजूदा छह इंच की लाइन को ठीक करने के लिए काम कर रहे हैं। डेवलपर्स को बारह इंच के मुख्य के साथ भी संबंध बनाना पड़ सकता है ताकि विकास में पर्याप्त आपूर्ति हो।

पढ़ें कोलोनेड क्रॉसिंग प्लानिंग मेमोरेंडम

अंतिम प्लेट के एल्डरमेन के अनुमोदन के बोर्ड से निपटने की शर्तों के लिए डेवलपर्स को अनुमति देने से पहले योजना विभाग को उपखंड के लिए अनुबंधों की एक प्रति प्रदान करने की आवश्यकता होती है और यह कि मिसिसिपी परिवहन विभाग आवश्यक सभी सुधारों को पूरा करने पर राजमार्ग 30 तक पहुंच को मंजूरी देता है। एमडीओटी द्वारा।

9 मई की बैठक में कोलोनेड क्रॉसिंग डेवलपमेंट के लिए योजना आयोग द्वारा आवश्यक छह शर्तों में से ये दो शर्तें थीं।

इस विकास के पूर्ण निर्माण के बाद ऑक्सफोर्ड कॉमन्स पर पर्याप्त दबाव सुनिश्चित करने के लिए एक दूसरे दबाव बूस्टर स्टेशन की भी आवश्यकता है, लेकिन शहर में वर्तमान में उस परियोजना को स्वतंत्र रूप से पूरा करने की योजना है।