castrolindiashareprice

पर्यवेक्षकों का बोर्ड शेरिफ विभाग के लिए नई फायरिंग रेंज के निर्माण के लिए बोली स्वीकार करने के लिए वोट करता है

प्रकाशित 10:19 पूर्वाह्न मंगलवार, 2 अगस्त, 2022

लाफायेट काउंटी बोर्ड ऑफ सुपरवाइजर्स ने सोमवार को काउंटी रोड 309 पर शेरिफ विभाग के लिए एक नई फायरिंग रेंज के निर्माण के लिए बोली स्वीकार करने के लिए मतदान किया।

कम बोली, जो दक्षिणी सामान्य ठेकेदारों द्वारा प्रस्तुत की गई थी, $ 558,142.75 के लिए थी और अन्य योग्यता बोली को $ 300,000 से अधिक से हरा दिया।

मिसिसिपी डिपार्टमेंट ऑफ वाइल्डलाइफ, फिशरीज एंड पार्क्स द्वारा ओवरएज के अनुमोदन पर बोली की स्वीकृति सशर्त है, जो एक अनुदान कार्यक्रम के माध्यम से परियोजना के लिए मैचिंग फंड प्रदान कर रहा है।

काउंटी के पास वर्तमान में केवल $364,840 परियोजना के लिए आवंटित है, और ओवरएज को कवर करने के लिए राज्य से अनुमोदन प्राप्त होगा, जो एक टुकड़ा $ 100,651.38 के लिए काम करता है।

बोर्ड ने सुविधा के चारों ओर एक बाड़ को शामिल न करके परियोजना की लागत को कम करने पर चर्चा की, लेकिन अंततः निर्णय लिया कि यह सार्वजनिक सुरक्षा के हित में नहीं होगा कि एक बंद फायरिंग रेंज हो।

"Lafayette काउंटी बढ़ रहा है, कुछ बिंदु पर हमारे पास वहां के विकास होंगे। मेरे विवेक के लिए, अगर मेरे जैसा कोई छोटा बदमाश बड़ा होकर जंगल का पता लगाने जाता है, तो वह उसे बाहर नहीं रखेगा, लेकिन वह उसे रोक सकता है, ”बोर्ड के अध्यक्ष माइक रॉबर्ट्स ने कहा।

नई रेंज में मूविंग टारगेट, मीटिंग्स और लंच के लिए एक बिजनेस पवेलियन, साथ ही एक 12-फुट-बाय-12-फुट ऑब्जर्वेशन टॉवर होगा, जिसे रेंज मास्टर द्वारा संचालित किया जाएगा, जबकि सुविधा उपयोग में है।

"मौजूदा रेंज, जो काफी समय से मौजूद है, कुछ हद तक अप्रचलित हो गई है," बेन स्मिथ ने कहा, जिन्होंने रेंज को डिजाइन करने वाली इंजीनियरिंग फर्म का प्रतिनिधित्व किया था।

रेंज का उपयोग लाफायेट काउंटी शेरिफ विभाग, ऑक्सफोर्ड पुलिस विभाग और अन्य राज्य और संघीय एजेंसियों द्वारा किया जाएगा जिनकी आसपास के क्षेत्र में शाखाएं हैं। यह निर्दिष्ट व्यावसायिक दिनों में सार्वजनिक उपयोग के लिए भी उपलब्ध होगा।

लाफायेट काउंटी शेरिफ विभाग के उप प्रमुख स्कॉट मिल्स ने कहा, "सभी स्थानीय एजेंसियां ​​और अन्य सभी एजेंसियां ​​जो यहां स्थित हैं [सुविधा का उपयोग करेंगी]।" "शहर से बाहर राज्य और संघीय एजेंसियां ​​भी आती हैं - यह अब लगभग दैनिक उपयोग में है। इसलिए हम अनुदान पाकर खुश थे ताकि हम विस्तार कर सकें और एक और रेंज जोड़ सकें।"