indvsnewsland

जिम्मी "जे" ली में संदिग्ध के लिए बांड की सुनवाई अगस्त 9 के लिए पुनर्निर्धारित

प्रकाशित 3:11 बजे सोमवार, 1 अगस्त, 2022

शेल्डन हेरिंगटन, जूनियर, लाफायेट काउंटी कोर्टहाउस में 9 अगस्त को सुबह 10 बजे अपने बांड की सुनवाई के लिए एक बार फिर लाफायेट काउंटी सर्किट कोर्ट में पेश होंगे।

हेरिंगटन पर मिसिसिपी विश्वविद्यालय के एक छात्र जिमी "जे" ली के लापता होने के संबंध में गुंडागर्दी का आरोप लगाया गया है, जो लगभग तीन सप्ताह पहले गायब हो गया था।

ली को आखिरी बार शुक्रवार, 8 जुलाई को कैंपस वॉक अपार्टमेंट से निकलते हुए देखा गया था। उनकी कार बाद में बैंडिट टॉइंग के लॉट में मिली थी। यह कथित तौर पर उस शुक्रवार दोपहर बाद में मौली बर्र अपार्टमेंट से लाया गया था।

कार को भेज दिया गया था और पुलिस और संघीय जांचकर्ता ली की तलाश कर रहे थे, उनके शरीर का पता लगाने में असमर्थ थे। अधिकारियों ने हेरिंगटन की गिरफ्तारी के बाद से ली की तलाश पर अपडेट जारी नहीं किया है।

हेरिंगटन ने बुधवार, 27 जुलाई को गिरफ्तारी के बाद से सार्वजनिक रूप से अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की, जो कि काउंटी सर्किट कोर्ट के न्यायाधीश फ्रैंकलाइन "ग्रे" टॉलिसन के समक्ष उनकी बांड सुनवाई के लिए निर्धारित थी।

हालांकि, होरान एंड होरान लॉ फर्म के हेरिंगटन के वकील केविन होरान ने उस तारीख के दो सप्ताह के भीतर बांड की सुनवाई में देरी करने का अनुरोध किया।

वर्तमान में, हेरिंगटन को लाफायेट काउंटी डिटेंशन सेंटर में बिना बांड के रखा जा रहा है।