indiamapdrawing

आयरन बारटेंडर स्थानीय कॉकटेल संस्कृति पर प्रकाश डालता है

प्रकाशित 4:45 बजे शनिवार, 30 जुलाई, 2022

मिसिसिपी और भोजन के बारे में बातचीत में अक्सर परंपरा शब्द शामिल होता है। एक परंपरा एक ऐसी चीज है जो एक समूह को प्रभावित करने और प्रभावित करने वाले व्यक्ति से आगे बढ़ गई है। मिसिसिपी में कॉकटेल एक परंपरा बन गई है क्योंकि रेस्तरां यह पता लगाते हैं कि पेय पदार्थ उनकी पाक बातचीत में कैसे जुड़ते हैं। कैथेड डिस्टिलरी से मिसिसिपी में निर्माताओं की वापसी स्थानीय रूप से उत्पादित वंडरबर्ड के लिए वोदका, जिन्स और बोर्बन्स का निर्माण करती है, जो मिसिसिपी के स्वाद के साथ उत्पाद बनाने के लिए कृषि में राज्य की जड़ों का उपयोग कर रहे हैं, स्थानीय रेस्तरां के क्षेत्रीय प्रभावों के साथ क्लासिक कॉकटेल मिश्रण करने के प्रयासों में योगदान करते हैं। .

वार्षिक रूप से, योकनापटावफा आर्ट्स काउंसिल आयरन बारटेंडर फंडराइज़र की मेजबानी करती है, जो मिसिसिपी बारटेंडरों की वार्षिक बैठक है। कॉकटेल शिल्पकारों का एक सम्मेलन, जो सहयोगियों द्वारा चुनौती और प्रेरित दोनों होने की मांग करता है। जबकि एक प्रतियोगिता के रूप में बिल किया जाता है, शाम राज्य भर के बारटेंडरों को आकर्षित करती है जो अपने कौशल, विचारों को साझा करना चाहते हैं और अपनी रचनाओं के माध्यम से खुद को व्यक्त करना चाहते हैं। जनता जो तरल कृतियों का नमूना लेने के लिए भाग लेती है, वह मिक्सोलॉजिस्ट द्वारा एक प्रदर्शन का अनुभव करती है जो कई अनुभवों से प्रेरणा लेता है और उनकी रचनाओं के बारे में कहानियों के निर्माण को प्रभावित करता है। सच्चे दर्शक अन्य कॉकटेल शिल्पकार हो सकते हैं क्योंकि मैत्रीपूर्ण प्रतियोगिता साथी पेशेवरों के साथ विचारों को साझा करने, तलाशने और परीक्षण करने का स्थान बन गई है।

कला परिषद समुदाय के सदस्यों को इस बात पर पुनर्विचार करने के लिए प्रोत्साहित करती है कि विभिन्न प्रतिभाएँ रचनात्मक समुदाय का हिस्सा कैसे हैं। जबकि एक चित्रकार परिदृश्य से प्रभावित कृतियों का निर्माण कर सकता है। एक लेखक दक्षिण में पले-बढ़े लोगों या अनुभवों से कहानियाँ बनाता है। जो लोग हमारा भोजन तैयार करते हैं, वे अपनी कहानी क्षेत्र के खाद्य पदार्थों, जड़ी-बूटियों और उत्पादों के माध्यम से बताते हैं। जो खाया जाता है वह हमारी कहानी का हिस्सा है। हम जो पीते हैं वह भूमि, लोगों और परंपराओं के आकार का होता है।

1908 में, मिसिसिपी ने राज्यव्यापी निषेध पारित किया - राष्ट्रीय निषेध कानून बनने से बारह साल पहले महिलाओं के अधिकारों, शराब और धर्म के मुद्दे राज्य के इतिहास में एक महत्वपूर्ण क्षण में एक साथ आए। मिसिसिपी तकनीकी रूप से अभी भी एक "शुष्क" राज्य है। हालांकि, नीति काउंटियों को वोट देने और "गीला" बनने और शराब की बिक्री की अनुमति देने की अनुमति देती है। लगभग एक दर्जन प्रतिष्ठानों के बारटेंडर कैसे मिसिसिपी में आत्माओं के इतिहास को साझा करते हैं और राज्य में बने उत्पादों से संबंधित हैं, और उनका कनेक्शन उनकी कहानी साझा करने का हिस्सा है।

कला परिषद उन 21 वर्ष और उससे अधिक उम्र के लोगों को ऑक्सफोर्ड बारटेंडरों में शामिल होने के लिए आमंत्रित करती है: मैकएवान, जिन्सी, बार संग्रहालय, ब्लाइंड पिग, यूनो मास, और टुपेलो के हार्वे और फोर्कलिफ्ट शुक्रवार, 12 अगस्त कोवां पावरहाउस में कॉकटेल के लिए शाम 7 से 9 बजे तक। कॉकटेल से प्रेरित कहानियों की बातचीत, उत्सव और साझाकरण अनुभव के साथ शामिल हैं। आयोजन के लिए टिकट सीमित हैं और www.oxfordarts.com . पर उपलब्ध हैं

 

वेन एंड्रयूज योकनापटावफा कला परिषद के अध्यक्ष हैं।